Sunday, September 19, 2021

 

 

 

भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर बोले – पुलवामा में सैनिकों पर झूठा आतंकी हमला कराया

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तराखंड के रुड़की में भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने पुलवामा हमले को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि पुलवामा में सैनिकों पर झूठा आतंकवादी हमला कराया गया। उन्होंने कहा कि तमाम इंटेलीजेंस की चेतावनी के बावजूद सैनिकों तक 300 किलो तक विस्फोटक सामग्री पहुंचना इसका सबूत है।

उन्होंने कहा कि एक मुसलमान की गलती की सजा देश के सभी मुसलमानों और कश्मीरियों को नहीं दी जा सकती। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को जम्मू कश्मीर में सैनिकों की शहादत पर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होने कहा कि हमला मोदी सरकार की विफलता है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक लाभ लेने के लिए सैनिकों पर झूठा आतंकवादी हमला कराया गया। क्योंकि अमेरिकी इंटेलीजेंस ने एक माह पहले ही सरकार को इसकी जानकारी दे दी थी।

इसके बावजूद 300 किलो से ज्यादा आरडीएक्स सैनिकों के ट्रक तक कैसे पहुंच गया। चंद्रशेखर ने मंच से अर्द्धसैनिकों को पेंशन दिए जाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि देश में आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं। जबकि संविधान में आदिवासियों को वन संपदा पर अधिकार दिया गया है। बावजूद इसके उन्हें निकाला जा रहा है। कहा कि आदिवासियों के अधिकारों का हनन नहीं होने दिया जाएगा।

उन्होंने मंच से अनुसूचित जाति के साथ मुस्लिमों को आगे आने पर उन्हें संरक्षण देने की बात कही। यही नहीं एक-एक कर विभिन्न मुद्दों पर भाजपा पर हमला किया। यही नहीं आखिर में यह तक भी कहा कि जो पार्टी भाजपा को हराएगी, उसका का समर्थन करेंगे। नेहरू स्टेडियम में चंद्रशेखर ने गाय का मुद्दा भी उठाया। चंद्रशेखर ने भी कहा कि भाजपा गाय के नाम पर मुस्लिमों के साथ अत्याचार कर रही है।

उन्होंने मुसलमानों से आह्वान किया कि वे भीम आर्मी के साथ आएं तो उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। चंद्रशेखर ने यहां तक कहा कि एक मुसलमान गलती करता है तो उसकी सजा सारे कश्मीरियों और मुसलमानों केे नहीं दी जा सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles