Sunday, September 26, 2021

 

 

 

भीम आर्मी प्रमुख का विवादित बयान – भारत बंद करना ही नहीं, ज’लाना भी जानते हैं

- Advertisement -
- Advertisement -

शनिवार को मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी क्षेत्र में एक जन सभा को सम्बोधित करने पहुंचे भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद ने अनुसूचित जनजाति के उत्पीड़न पर मंच से बोलते हुए कहा की जितनी भीड़ यहां खड़ी है, एक बार सिर्फ उसको चंद्रशेखर आज़ाद के इशारे का इंतजार करना है, अगर हम भारत बंद करना जानते है, तो हम भारत जलाना भी जानते है। हमारे सब्र का इन्तेहान न लिया जाए, एक सीमा होती है उत्पीड़न की भी। एक सीमा होती है उत्पीड़न की भी।

स्वर्णो को दिए गए 10% आरक्षण पर बोलते हुए उन्होने कहा की आरक्षण के नाम पर संविधान की हत्या हो रही है, ओर मनुस्मृति को दोबारा लागू किया जा रहा है। गठबंधन पर बोलते हुए चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि अभी इस गठबंधन में कुछ खामियां हैं। में चाहता था कि गठबंधन इतना मजबूत हो कि बीजेपी एक सीट पर भी न जीत पाए क्योंकि बीजेपी जैसी संविधान की हत्यारी पार्टी को संसद में उसका एक भी एमपी नहीं जाना चाहिए। प्रयास करेंगे इस गठबंधन के लोगों को कहकर इसे ठीक कराएंगे और जो ओबीसी समाज की पार्टियां हैं, उनको भी इसमें आना चाहिए।

चुनाव लड़के के सवाल पर कहा कि भीम आर्मी अगर चुनाव लड़ती तो अब तक घोषणा हो चुकी होती। भीम आर्मी बहुजन समाज को इतना मजबूत करेगी कि जो आदमी आज भी छूत-अछूत करते है उनको सदन में घुसने ना दें।

chandrashekhar 1496916372 835x547

उन्होने कहा, ‘ मेरा प्रयास जो इस समय सविंधान को खत्म करना चाह रहा है उसको ठीक करना है। मैं किसी का समर्थक या विरोधी नहीं हूं। मैं विचारधारा का समर्थक हूं। संघ की विचारधारा सविंधान से बड़ी नहीं हो सकती। भीम आर्मी अगर चुनाव लड़ती तो अब तक घोषणा हो चुकी होती। भीम आर्मी बहुजन समाज को इतना मजबूत करेगी कि बिना चुनाव के ही कोई भी प्रत्‍याशी अगर हमारे क्षेत्र में आएगा और प्रयास करेंगे जो आदमी आज भी छूआ छूत करते हैं उनको सदन में घुसने ना दें।”

चंद्रशेखर ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि मोदी को वापस गुजरात भेजने के लिए पुरजोर कोशिश की जाएगी। इसके अलावा बसपा-सपा गठबंधन के बारे में कहा कि यह गठबंधन राजनीति में रंग लाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles