भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर दलित+मुस्लिम गठजोड़ पर कहा कि मुस्लिम और हमारा एक खून है अबकी बार हम सब एक होकर काम करेंगे। चंद्रशेखर ने बसपा को अपनी पार्टी बताया है।

चंद्रशेखर ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बाबा साहेब का वह सपना पूरा होने जा रहा है जिसमें अबकी बार बसपा ही केंद्र की सत्ता में पहुंचेगी। शनिवार को शब्बीरपुर पहुंचे चंद्रशेखर ने कहा कि उनके अपने परिवार से मिलने के लिए उन्हें दुनिया की कोई भी ताकत नहीं रोक सकती है और अब की बार हम मेहनत कश लोग अपना हक लेकर ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि अब 15 प्रतिशत दिल्ली पर नहीं होंगे। बहुजन समाज व मुस्लिमों का भला तभी हो सकता है जब उनके कब्जे में पूरी दिल्ली होगी।

शब्बीरपुर में सभा को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि कुछ लोग गुमराह कर रहे हैं, कहा जा रहा है कि चंद्रशेखर के साथ हैं, लेकिन वोट बसपा को देंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि वह साफ कर रहे हैं कि उनकी केवल एक ही पार्टी है। बसपा ही उनकी पार्टी है। बसपा सुप्रीमो मायावती को उनकी फिक्र है। चंद्रशेखर ने कहा कि यदि फिक्र नहीं होती तो वे शब्बीरपुर क्यों आतीं?

भाजपा और कांग्रेस दोनों पर ही निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि दोनों सरकारों में उत्पीड़न हुआ है। लेकिन अब समय आ गया है एकजुट होकर सत्ता बदलने का। चंद्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी पूरा प्रयास करेगी। इस बार दलित प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठे।

मायवती को आयरन लेडी बताते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि उनका पूरा प्रयास होगा कि दिल्ली की कुर्सी पर मायावती को बैठाया जाए।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano