bhagwaowaisi

bhagwaowaisi

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हैदराबाद के सांसद ओवैसी को लेकर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे कुछ युवक ओवैसी के घर के बाहर नारे बाज़ी कर रहे हैं तथा वहां भगवा फ़हरा रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक दिल्ली स्थित एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के घर के बाहर हंगामा करते हुए उनके घर पर भगवा झंडा फहरा रहे हैं।

बता दें कि हंगामा कर रहे युवक राष्ट्र स्वाभिमान दल के हैं। इनका कहना है कि असदुद्दीन ओवैसी कहते हैं कि जब वह ग्रीन पहनेंगे तो पूरे देश को हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा। हंगामाकारी ओवैसी के घर पर भगवा फहराकर दिखाना चाह रहे हैं कि ये देश शुरू से भगवा था और भगवा रहेगा। वीडियो में गौर करने वाली बात ये है कि वीआईपी जोन होने के बावजूद भी वहां ऐसा करने पर उन्हें किसी सुरक्षाकर्मी या पुलिसवाले ने नहीं रोका। ये लोग वहां नारेबाजी कर रहे हैं और मीडिया को बाइट भी दे रहे हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

bhagwa

वीडियो में दिख रहा है कि ये युवक हाथ में भगवा झंडा लेकर नारेबाजी करते हुए आते हैं और घर की बाउंड्री पर उसे गाड़ देते हैं। इसके बाद वो लोग घर के गेट पर एक पोस्टर भी लटका देते हैं जिस पर असदुद्दीन ओवैसी की तस्वीर बनी हुई है और उसपर लिखा हुआ है-भगवा ए हिंद। ये लोग वहां भारत माता की जय और वंदेमातरम के नारे भी लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कह रहे थे कि हम ग्रीन पहनेंगे तो पूरा हरा कर देंगे और उनके हरे रंग के आगे कोई रंग नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, न मोदी का रंग रहेगा और न ही कांग्रेस का रंग रहेगा।