beat

कथित गौरक्षा के नाम पर जारी हिंसा के बीच अब मुस्लिमों को विभिन्न बहानों से हिंसा का शिकार बनाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में पेश आया। जहां एक मुस्लिम युवक को भैंस चोरी के आरोप में बेदर्दी से पीटा गया।

अमर खान नाम इस शख्स पर 10 मवेशियों की चोरी का आरोप लगाया गया। भीड़ ने पीड़ित के दोनों हाथ एक रस्सी से बाँध बुरी तरह से पीटा. इतने से भी जब इन लोगों को मन नहीं भरा तो एक आदमी ने पीड़ित के बाल पकड़ लिए और उस पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए।

इतना ही नहीं वायरल विडियो में उसे जान से मारने की भी धमकी दी जा रही है। मारपीट के बीच भीड़ में शामिल कुछ लोग पीड़ित के टेम्पो में रखे सामान को भी चुरा रहे है। ये लोग पहले उन्होंने ड्राइवर वाली सीट पर रखे स्पीकर और फिर सीट के नीचे रखा सामान चुराते है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अमर खान के खिलाफ मवेशियों की चोरी का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी से हुई मारपीट के मामले में पाँच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का दावा किया।

पुलिस ने दावा किया कि जब भीड़ ने मवेशियों के साथ अमर खान नाम के शख्स को दबोचा तब उसके साथ पांच और लोग मौजूद थे जो भीड़ के डर से भागने में कामयाब रहे।

Loading...