1 1536642376

जमशेदपुर: कथित गौरक्षा के नाम पर एक बार फिर से हैवानियत देखने को मिली है। शहर के टेल्को थानाक्षेत्र में सोमवार को कुछ युवकों ने होमियोपैथी डॉक्टर परवेज महमूद के बेटे मो. दानिश के साथ गौ तस्करी का आरोप लगाकर पिटाई की।

जानकारी के अनुसार, पीड़ित अपने पिता के साथ अस्पताल पहुंचा था। उसी दौरान वह एक काम के सिलसिले में अस्पताल के पीछे गया। तो कुछ युवकों ने उसे गौ तस्कर बताते हुए पीटना शुरू कर दिया। टेल्को थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

टेल्को थाना प्रभारी शंभू ठाकुर ने कहा एक युवक ने उन्हें फोन पर सूचना दी थी। उस युवक को गलतफहमी में कुछ लोगों ने पकड़ा था। मामले की जांच कर रहे है। हालांकि पीड़ित युवक को पुलिस ने रातभर थाने में बैठाए रखा। हालांकि बाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध के बाद पुलिस ने दानिश को छोड़ दिया।

cow

दानिश ने आरोपी युवकों के खिलाफ मारपीट और छिनतई का केस टेल्को थाने में दर्ज कराया है। शिकायत में कहीं भी गौ तस्कर वाली बात का जिक्र नहीं है, लेकिन आरोपी युवकों पर जातिसूचक गाली देने का आरोप लगाया गया है।

बता दें कि देश में अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ गौरक्षा के नाम पर हिंसा रुक नहीं रही है। बीते दिनों राजस्थान के अलवर में रकबर नामक शख्स की पीट-पीट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें