bash

bash

3 जनवरी को भगवा कार्यकर्ताओं के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए अहमद बशीर (47) का रविवार को इलाज के दौरान एक निजी अस्पताल में निधन हो गया.

बशीर पर भगवा कार्यकर्ताओं ने कटीपील्ला में भाजपा कार्यकर्ता दीपक राव की हत्या के बाद हमला किया था. बशीर की मौत ऐसे समय में हुई जब राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया जिले का दौरा कर रहे है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोट्टावा चौकी में स्थित अपने होटल को बंद करने के बाद बशीर पर हमला किया गया था. वह एम्बुलेंस चालक शेखर सहित दो व्यक्तियों को खून में सने हुए एक पूल पर पड़े हुए मिले थे, उन्हें पास ही के एजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी मृत्यु तक इलाज किया गया.

अस्पताल और पुलिस सूत्रों ने बशीर की मृत्यु की पुष्टि की है. साथ ही पुलिस ने मुख्यमंत्री की यात्रा के मद्देनजर तैनात पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई है. सिद्धारमैया सोमवार को पड़ोसी उडुपी जिले के दौरा करने वाले है.

इस मामले में पुलिस ने कासारगोड जिले के श्रीजीत, धनुश, किशन और सन्देश कोटान समेत सभी की शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों ने बशीर की हत्या का जुर्म भी स्वीकार कर लिया.मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने रविवार को बशीर के परिवार के लिए 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें