hauj

hauj

उत्तरप्रदेश में लगातार नापाक साजिशों के शिकार होते जा रहे है. कुछ दिनों पहले पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी के मदरसें के पानी में जहर मिलाने का मामला सामने आया था. ऐसा ही मामला एक बार फिर से सामने आया है.

मामला बरेली जिले के तहसील बहेड़ी के मदरसे से जुड़ा है. जामिया कादरिया रिच्छा मदरसें के हौज में एक युवक ने जहर मिलाने की कोशिश की जिसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

जामिया के ज़िम्मेदार मौलाना अताउल मुस्तफा ने बताया कि एक यूवक काफी दिनों से जामिया के आसपास घूमता रहता था जिस की हरकतें संदिग्ध रहती थीं.और जब उस ने मौक़ा पाया तो मदरसे के हौज़ में ज़हर मिला दिया जिसे मदरसे में पढने वाले बच्चों ने देख लिया मामले को देख कर बच्चों ने तुरंत ज़िम्मेदारों से बताया.

22365418 2150489198519460 2986239565182984236 n

मौलाना ने बताया कि तुरंत पुरे मामले की डायल 100 पर काल करके सूचना दी गई, जिस के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने अपना नाम दाउद निवासी धौरा टांडा बतायाहै, हालांकि इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ कि उसने यह किसके कहने पर किया.

मौलाना ने बताया कि जामिया में इस वक़्त 700 बच्चे पढ़ते हैं जो यहाँ पर रहते भी हैं अगर आरोपी को रंगे हाथों नहीं पकड़ा जाता तो मदरसे पर कोई बड़ी मुसीबत आ सकती थी.