नई दिल्ली: लखनऊ के एक बिल्डर की शिकायत पर पूर्व सांसद अतीक अहमद को जेल शिफ्ट किया था। लेकिन अब जिला जेल अधीक्षक ने डीएम एसएसपी को पत्र लिखकर अतीक अहमद को दूसरी जेल में शिफ्ट करने का अनुरोध किया है।

बरेली जिला जेल के अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा ने डीएम एसएसपी को पत्र लिखकर अतीक अहमद को दूसरी जेल में शिफ्ट करने का अनुरोध किया है। जेल अधीक्षक उदय प्रताप मिश्रा का कहना है की उसके आने से हमें सुरक्षा बढ़ानी होगी। अतीक के आने से जेल महकमे में भी असुरक्षा है।

उन्होंने कहा की अतीक को देवरिया से जिस वजह से बरेली शिफ्ट किया गया है हम चाहते है ऐसा यहां न हो। हमारी जेल ग्रामीण इलाके में है, इसलिए हम चाहते हैं की अतीक को किसी और जेल में शिफ्ट किया जाए।

गौरतलब है कि हाल ही में बाहुबली पूर्व सांसद और नेता अतीक अहमद को बरेली जेल में शिफ्ट किया गया है। इस दौरान अतीक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था कि उस पर जो भी आरोप लगे हैं वो सभी पूरे के पूरे गलते हैं। यहां तक कि उस पर जो एफआईआर हुई है वो भी निराधार है। जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा।

उन्होने ये भी कहा कि व्यापारी के कई अधिकारियों के साथ संबंध हैं इसलिए उसकी मदद की जा रही है। इसके साथ ही अतीक ने ये भी कहा कि वो 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेगे हालांकि किस पार्टी के टिकट से वो मैदान में उतरेंगे इस सवाल पर उन्होंने चुप्पी साधी।

बता दें कि लखनऊ के बिल्डर मोहित अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि अतीक के गुर्गों ने 26 दिसंबर को उसका अपहरण किया और देवरिया जेल में लेकर आए। इसके बाद अतीक और उसके गुर्गों ने जमकर मोहित की पिटाई की। इसके साथ ही उसकी दो कंपनियों को अपने गुर्गों के भी नाम करवा दिया। 

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन