Monday, November 29, 2021

देखें वीडियो: ओवरटेक नहीं कर पाने पर बीजेपी MLA ने युवक को पीटा

- Advertisement -

राजस्थान के बांसवाड़ा में बीजेपी विधायक धन सिंह के बेटे अपने पिता की विधायकी के दम पर सरेआम गुंडागर्दी कर रहे है। उनकी इस गुंडागर्दी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार, बीजेपी विधायक धन सिंह का बेटा राजा विद्युत कॉलोनी मे एक शख़्स की गाड़ी को ओवरटेक करता है। और फिर उसका रास्ता ब्लॉक कर देता है। इसके बाद वह अपनी गाड़ी से उतरता है और ड्राइविंग सीट पर बैठे शख्स की गाड़ी का गेट खोलकर उसे पीटना शुरू कर देता है। साथ ही उसके सहयोगी भी शख्स को न केवल पीटते है बल्कि उसकी गाड़ी को भी तोड़ते दिख रहे हैं और पत्थर फेंक रहे हैं।

ये पूरी घटना स्थानीय सीसीटीवी विडियो मे रेकॉर्ड हो जाती है। जानकारी के अनुसार, भाजपा विधायक के बेटे राजा की गाड़ी को वन वे होने के कारण उस व्यक्ति ने पास नहीं दिया तो विधायक के बेटे को यह बर्दाश्त नहीं हुआ।

आपको बता दें कि पिछले दिनों बीजेपी विधायक और बिहार सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा पर भी पश्चिम बंगाल के होटल में मारपीट का आरोप लगा था। नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों द्वारा पश्चिम बंगाल के होटल में मारपीट की घटना का आरोप है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles