बजरंग दल के विवादित कार्यकर्ता की मौत, ताजमहल को लेकर हुआ था चर्चित

12:13 pm Published by:-Hindi News
shivam

उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में बीते दिनों ताजमहल में हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर हंगामा मचाने वाले बजरंग दल के विवादित कार्यकर्ता की एक हादसे में मौत हो गई. उनके साथ एक महिला और बच्चे समेत चार लोग घायल हुए.

ये सभी लोग फिरोजाबाद में लखनऊ से हाथरस लौट रहे थे. रास्ते में इन लोगों की होंडा सिटी कार शिकोहाबाद स्थित बालाजी मंदिर के पास आगे चल रहे टैंकर में घुस गई. हादसे में शिवम वशिष्ठ (27) पुत्र विनोद शर्मा निवासी मोहल्ला श्रीनगर, हाथरस की मौत हो गई. जबकि दीपक की हालत भी गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि शिवम बजरंग दल से जुड़ा विवादित हिंदुवादी नेता था. जो आए दिन अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ विवादित बयान देता था. बीते दिनों आगरा पुलिस ने उसे ताजमहल में हनुमान चालीसा का पाठ करने की कोशिश में गिरफ्तार किया था.

tajj

पुलिस ने मृतक के दोस्तों की शिकायत पर डीसीएम चालक के खिलाफ थाने में तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की है.  पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बाकि सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को सरकारी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. जहाँ उनका इलाज चल रहा है.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें