nafis

राजस्थान के हिण्डौन नगर परिषद में बजरंग दल के सदस्यों ने कांग्रेस काउंसलर नफ़ीस अहमद पर एक लड़की के शोषण और ‘लव ज़िहाद’ का आरोप लगाया है। जिसके बाद से लगातार माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है।

इस मामले मे काउंसलर नफीस अहमद का कहना है कि ‘यह एक बनावटी कहानी है, वह लड़की मेरे भतीजे की पत्नी है। जिस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह से निराधार हैं। मैं इस तरह के आरोप से आश्चर्यचकित और व्यथित हूं।’

बताया जा रहा है कि पीड़िता बरेली की निवासी है। बजरंग दल का आरोप है कि नफीस के रिश्तेदार ने युवती के साथ धोखे से शादी की है, और उसके साथ ज्यादती की गई है।

युवती ने कांग्रेस काउंसलर के भतीजे पर लव जिहाद, दुष्कर्म, अपहरण और मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए महिला आयोग जयपुर में शिकायत देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

पीड़िता का कहना है कि क़रीब 11 साल पहले आगरा में पढ़ाई के दौरान करौली के हिण्डौन सिटी का निवासी आरिफ़ ख़ान से मिली थी। पीड़िता के बयान के मुताबिक तब आरिफ़ ने उसे अपना नाम राहुल शर्मा बताया था।

कुछ दिनों बाद आरिफ़ ने युवती का अपहरण किया उसका अश्लील वीडियो बना लिया।बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर हिण्डौन ले आया और परिजनों के साथ मिलकर धर्म परिवर्तन करावाया और जबरदस्ती निकाह पढ़वाया।

हालांकि उसके बाद दोनों ने हिंदू रीति रिवाज़ से भी शादी की और हिण्डोन मे साथ रहने लगे। फ़िलहाल इनकी एक 9 साल की बच्ची है। युवती का आरोप है कि उसके परिजन देह व्यापार एवं अन्य गलत गतिविधियों में लिप्त हैं। आरोपी के चाचा नफ़ीस अहमद धमकी देकर जबरन दुष्कर्म, मारपीट और प्रताड़ित करते हैं।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?