dhanyashri 090118 082053 600x320

dhanyashri 090118 082053 600x320

कर्नाटक में बजरंग दल ने हिन्दू समुदाय के लोगों को मुस्लिमों से दोस्ती रखने पर भारी कीमत चुकाने की धमकी दी है. ध्यान रहे इस धमकी की वजह से पहले ही एक हिन्दू लड़की आत्महत्या कर अपनी जान दे चुकी है.

तीन दिन पहले कर्नाटक के चिकमगलूर शहर की धन्यश्री नाम की लड़की ने सुसाइड कर लिया था. दरअसल उसे बजरंग दल से जुड़े अनिल और उसके अलावा 4 और लोगों ने धमकाया था. इन लोगों ने लड़की का फोटो मुस्लिम लड़के के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर किया था. जिसमे लड़के को धर्म से मुसलमान और प्रेमी बता कर धन्यश्री को बदनाम कर दिया गया था.

वो मैसेज जो धन्यश्री की सुसाइड का कारण बना.

धन्यश्री की मां ने बताया कि बजरंग दल का एक कार्यकर्ता, जिसका नाम संतोष है, धन्यश्री को अक्सर फोन कर धमकियां दिया करता था. उससे पूछता कि उसने कुछ तस्वीरों में (मुसलमान लड़कियों की तरह) अपना सर क्यों ढंक रखा है. संतोष ने धन्यश्री की मां को आकर चेतावनी भी दी थी कि वो अपनी बेटी को ‘कंट्रोल’ करें. वो धन्यश्री को धमकी देते हुए उसकी अश्लील तस्वीरें अपलोड करने की धमकी देता था.

ये घटना बजरंग दल की मुदीगीर शाखा की चेतावनी के बाद सामने आई. जिसमे कहा गया कि जो भी लड़की गैर हिंदू लड़कों के साथ घूमती मिलेगी, उसे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. क्योंकि हिंदू धर्म की रक्षा करना बजरंग दल का दायित्व है.

शिकायत की कॉपी

स्थानीय पुलिस ने इस मैसेज पर संज्ञान लेते हुए ‘मोरल पुलिसिंग’ करने वालों पर सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया है. हालांकि, बजरंग दल के नेताओं ने इस चेतावनी को सही ठहराया है.

इस मामले में पुलिस ने अनिलराज को गिरफ्तार कर लिया है. अनिलराज मुदीगीर शहर के बीजेपी युवा मोर्चा का अध्यक्ष है. इसके अलावा पुलिस मामले के मुख्य आरोपी संतोष और तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने उस लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करने की बात कही है, जिन्होंने इस मैसेज को व्हाट्सएप पर शेयर किया था.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?