6878

गुजरात के छत्राल गाँव मे बजरंग दल के गुंडों द्वारा पिछले 3 महीनों से बेगुनाह मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है. पिछले हफ्ते बजरंग दल के गुंडों ने सैयद फरनाज़ और उनकी मां रोशन बानो पर जानलेवा हमला किया गया. हमले के दौरान फर्नाज़ और मां के हाथ तोड़ दिए गए थे. अभी यह दोनों माँ-बेटे अस्पताल में थे और यहाँ इनका ईलाज किया जा रहा था.

 

पेश है गुजरात से इरफ़ान सफीर की रिपोर्ट-

प्रसाशन की नाकामयाबी की वजह से अपराधियों को पकड़ा नही गया था और दूसरी तरफ VS हॉस्पिटल में भी तंत्र की निष्क्रियता की वजह से सोमवार यानी आज सुबह में सैयद फरनाज़ का इन्तेकाल हो गया है. अल्पसंख्यक अधिकार मंच की टीम सुबह से पीड़ित परिवारों के साथ हॉस्पिटल में मौजूद है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ पीड़ित परिजनों ने मांग की है कि जबतक अपराधियो की गिरफ्तारी नही होगी या जब इस घटना की सरकार खुद जिम्मेदारी लेते हुए मुआवजा जाहिर करे तभी हम उनके पार्थिव शरीर को उठाएंगे.

11111 )

अभी यहाँ अल्पसंख्यक अधिकार मंच के कन्वीनर एडवोकेट शमशाद पठान, शरीफ़ मलिक और उनकी पूरी टीम एवम MLA गयासुद्दीन शेख, जिग्नेश मेवानी, बदरुद्दीन शेख, इकबाल शेख, जमीअत उलेमा, जमात-ए-इस्लामी और सभी मुस्लिम तंज़ीमो के लोग ओर छत्राल गाँव के लोग मौजूद है.

1111111

Loading...