bijn

उत्तर प्रदेश मे योगी सरकार के आने के साथ ही हिन्दू संगठनों की गुंडागर्दी चरम पर है। इसका एक नजारा फिर से बिजनौर में देखने को मिला। जहां शादी करने पहुंचे हिन्दू-मुस्लिम दंपति से बजरंग दल के नेताओं ने मारपीट की।

पीड़िता ने बताया कि वह चंडीगढ़ की रहने वाली है। उसका पति थाना नजीबाबाद के जलालाबाद का रहने वाला है। हम दोनों एक साथ चंडीगढ़ में नौकरी करते थे। हमारा 5 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मैंने और मेरे पति ने हाई कोर्ट में शादी कर पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। शादी के बाद मैंने इस्लाम भी कबूल कर लिया है।

पीड़िता ने कहा, आज मैं अपने पति के साथ उच्च न्यायलय के आदेशानुसार बिजनौर एडीएम ऑफिस में शादी का रजिस्ट्रेशन दर्ज कराने आई थी। मेरे और मेरे पति के साथ बजरंग दल के नेता नीरज बिश्नोई और बीजेपी नेता हरजेंद्र कौर व अन्य साथियों ने पुलिस की मौजूदगी में एडीएम ऑफिस से जबरन अगवा कर मेरे पति के साथ मारपीट की।

बता दें कि ये सब पुलिस के सामने होता रहा और पुलिस वाले चुपचाप देखते रहे। यहां जब हंगामा बढ़ा तो पुलिस दोनों को थाने ले गई, लेकिन वहां भी हिंदू संगठन के लोगों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। पीड़िता ने बताया कि दो महिला पुलिसकर्मियों ने उसके साथ मारपीट भी की।

इस संबंध में एसपी बिजनौर उमेश कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला ने मारपीट और अगवा करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस जांच कर उचित कार्रवाई करेगी।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?