बजरंग दल के विभाग संयोजक केदार सिंह की गुंडई का एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वह खुलेआम आरटीआई एक्टिविस्ट को गोली मारने की धमकी दी है।

अमर उजाला के अनुसार, भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया और विधायक ठा. दलवीर सिंह की मौजूदगी में कहा कि अब तक वह कई लोगों को गोली मार चुका है। कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसे लेकर सोमवार को पीड़ित सौरभ भारद्वाज ने एसएसपी से मुलाकात कर ऑडियो व वीडियो उनके व्हाट्स ऐप पर भेजे हैं।

अतरौली निवासी सौरभ भारद्वाज पुत्र सुनहरीलाल का आरोप है कि बजरंग दल के विभाग संयोजक केदार सिंह ने अवैध वसूली की नीयत से उनका उत्पीड़न किया और अपमानित करने को सोशल मीडिया पर झूठी व अपमानजनक पोस्ट डाल दी। जब उसने बातचीत का प्रयास किया तो उस पर जानलेवा हमला कराया।

इस मामले में उसने अतरौली थाने में मुकदमा दर्ज कराया। तहरीर में उत्पीड़न, जानलेवा हमले, अपराधिक साजिश का उल्लेख था, लेकिन पुलिस ने इनमें से किसी भी कृत्य के अनुसार धाराएं नहीं लगाईं। इसके चलते प्रभावी कार्रवाई नहीं हो सकी।

भाजपा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया, विधायक ठा. दलवीर सिंह और पुलिस अधिकारियों से संबंधों का हवाला देकर केदार सिंह खुलेआम उन्हें अपमानित कर रहा है। वह उन्हें तथा गवाहों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। कानूनी प्रक्रिया में अड़चन डालने के लिए उसने उनके खिलाफ क्रास एफआईआर भी दर्ज करा दी है। एसएसपी मुनिराज जी ने पीड़ित को उचित कार्रवाई का भरोसा देते हुए मामले में सीओ को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano