Saturday, June 12, 2021

 

 

 

बजरंग दल कार्यकर्ता को नाबालिग़ छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

13-year-old-teenager-in-maharashtra-s-thane-minor-raped

कर्नाटक के बेल्तांगढ़ी में पुलिस ने बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को एक नाबालिग़ छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. गिरफ़्तार युवक उमेश (25) पेशे से ऑटो रिक्शा चालक हैं और स्थानीय बजरंग दल का कार्यकर्ता भी हैं.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 24 दिसंबर को बजरंग दल कार्यकर्ता ने नाबालिग़ छात्रा को घर में अकेली देख बलात्कार करने की कोशिश की. लेकिन छात्रा ने उमेश का विरोध करते हुए मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. लड़की के चिल्लाने पर परिवार के सदस्यों सहित आसपास के लोग भी आ गए.

इस दौरान उमेश ने बजरंग दल कार्यकर्ता होने का रोब दिखाते हुए छात्रा के परिवार वालो को पुलिस में शिकायत ने करने की धमकी दी. जब छात्रा के परिजन पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचे तो पुलिस ने भी आरोपी के बजरंग दल कार्यकर्ता होने के कारण शिकायत दर्ज करने में आनाकानी की.

धर्मस्थला पुलिस ने बच्चों के यौन अपराध संरक्षण अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है. शिकायत दर्ज होने के बाद से ही पीड़िता के परिजनों को शिकायत वापस लेने की धमकी दी जा रही हैं. आरोपी को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस मामले की जांच डीएसपी रविश और सर्किल इंस्पेक्टर नागेश कादरी कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles