varis

बहराइच. नानपारा विधानसभा सीट से पूर्व विधायक वारिस अली की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। रविवार सुबह उनका शव एक तालाब मे से पाया गया है।

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह पूर्व विधायक अपने आवास परिसर में बने तालाब में पालतू मछलियों को रोज की तरह चारा खिला रहे थे। चारा खिलाते वक्त तालाब में फिसल कर गिर गए। करीब आधा घंटा के बाद लोगों को उनके तालाब में गिरने की जानकारी मिली और उनको तालाब से बाहर निकाला तो उनकी मौत हो चुकी थी।

संदिग्ध परिस्तिथियों में घर के अंदर बने तालाब में डूबने से हुई पूर्व विधायक के मौत की खबर से इलाके में शोक की लहर है। कोतवाली नानपारा की पुलिस मामले की गहनता से तफ्तीश कर रही है।

पूर्व विधायक वारिस अली बहराइच जिले के अल्प संख्यक वर्ग में एक बड़े नेता की अहमियत रखते थे। वारिस अली वर्ष 2007 में बसपा के टिकट पर विधायक बने थे। बाद में उन्होंने 2012 और 2017 का चुनाव लड़ा लेकिन हार गए थे।

पुलिस एसपी सभाराज ने कहा कि इस मामले की बारीकी से जांच कराई जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो भी बिंदु सामने आयेंगे, उनके आधार पर जांच की जाएगी।पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?