Saturday, October 23, 2021

 

 

 

अब फर्रुखाबाद में बाबा के आश्रम पर छापा, 53 महिलाओं को किया बरामद

- Advertisement -
- Advertisement -

faruka

खुद को कृष्ण अवतार बताने वाले बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के फर्रुखाबाद में स्थित आश्रम पर कार्रवाई कर पुलिस ने नाबालिग लड़कियों सहित 53 महिलाओं को बरामद किया है.

पुलिस ने आश्रम में बने कई तहखानो से महिलाओं को बरामद किया है. हैं. इसके अलावा सिकत्तर बाग आश्रम से  8 और कम्पिल आश्रम से 45 महिलाएं बरामद किया.

ध्यान रहे शहर के ही सर्वोदय नगर में बाबा का एक और आश्रम है. जिस पर एक महीने पहले पुलिस ने नाबालिग लड़कियों के होने की सूचना पर छापेमारी की थी. हालांकि पुलिस को उस वक्त कुछ हाथ नहीं लगा था. बीते दिनों दिल्ली के रोहिणी पार्क में स्थित आश्रम पर कार्रवाई के बाद बाबा के कारनामों का खुलासा हुआ है. पुलिस ने आश्रम से 41 नाबालिग लड़कियों को रिहा करवाया है.

पुलिस ने आश्रम की इंचार्ज और एक गार्ड को हिरासत में लिया है जबकि आरोपी बाबा अब भी फरार है. पीड़ित लड़कियों ने बताया कि आरोपी बाबा भगवान कृष्ण की तरह 16 हजार पत्नियां बनाना चाहता था.

लड़कियों का कहना है कि वह आश्रम में रहने वाली लड़कियों के मुताबिक आरोपी बाबा रोजाना 10 लड़कियों का रेप करता था. बाबा ने आश्रम की हर लड़की के मासिक धर्म की जानकारी रखी हुई थी. जैसे ही किसी लड़की को मासिक धर्म होता तो आरोपी उसे अपने कमरे में ले जाता था, जहां पर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles