Monday, November 29, 2021

साध्वी से रेप मामले में 25 अगस्त को होगा बाबा राम रहीम सिंह की किस्मत का फैसला

- Advertisement -

कथित तौर पर डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम द्वारा एक साध्वी के साथ बलात्कार के मामले में पंचकूला की सीबीआई की विशेष अदालत 25 अगस्त को अपना फैसला सुनाएगी.

हालांकि फैसला आने में दो दिन का वक्त बाकि है. लेकिन हरियाणा सरकार ने राज्य में धारा-144 लागू कर दी है. एडिशनल चीफ सेक्रेटरी राम निवास ने मंगलवार को यह जानकारी दी कि सुरक्षा बलों को दूसरे राज्यों से लगने वाली सीमा के इलाकों में तैनात किया गया और केंद्र सरकार से पहले ही अर्धसैनिक बलों की 115 कंपनियां देने का आग्रह किया गया है.

उन्होंने कहा कि फैसला आने के बाद अगर लोग किसी भी तरह का कानून तोड़ते हैं तो उन्हें सीधा गिरफ्तार किया जाएगा. फैसला आने तक पुलिस कर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं और होम गार्ड्स को ड्यूटी पर बुलाया गया है.

हजारो डेरा समर्थक वहीँ पंचकूला के सेक्टर 23 स्थित नामचर्चा घर में करीब 10 हजार से ज्यादा डेरा समर्थकों के एकत्रित हो चुके हैं. इसके अलावा पंजाब और हरियाणा के अन्य जिलों से भी डेरा समर्थक पंचकूला में एंट्री कर रहे हैं.

गौरतलब रहें कि गुरमीत राम रहीम पर आरोप है कि उन्होंने उनकी पूर्व महिला अनुयायी से डेरा शिविर में बलात्कार किया था. इस मामले की सुनवाई 2007 से चल रही है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles