रामपुर की स्वार सीट से चुनाव लड़ रहे आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आज़म की उम्र को लेकर विवाद पैदा हो गया है. उनके प्रतिद्वंदी बीएसपी उम्मीदवार का दावा हैं कि अब्दुल्लाह की उम्र चुनाव लड़ने की निर्धारित आयु से कम हैं. इसकी शिकायत उन्होंने चुनाव आयोग में भी की हैं.

रामपुर के स्वार सीट से ही बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार नवाब काजिम अली खान ने चुनाव आयोग से मीडिया रिपोर्ट के आधार पर शिकायत करते हुए कहा कि अब्दुल्लाह की उम्र चुनाव लड़ने के लिए जरूरी 25 साल से कम है. शिकायत में कहा गया है कि आज़म खान के बेटे अब्दुल्लाह आज़म ने नामांकन के समय अपनी उम्र के जो दस्तावेज़ पेश किए हैं उनकी जांच कराई जाए.

काज़िम अली ने चुनाव आयोग से कहा है कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि अब्दुल्लाह आज़म अपनी उम्र के सबूत जुटाने में लगे हुए हैं, जिसके लिए उन्होंने रामपुर जिला अस्पताल में अपना एक्स-रे कराया है ताकि मेडिकल के आधार पर उनकी उम्र को प्रमाणित किया जा सके.

नवेद मिया ने कहा कि सोमवार को वो अपने वकीलों के साथ रामपुर में इस मामले में निर्वाचन अधिकारी के सामने अपना पक्ष रखेंगे और अगर कागजात में अब्दुल्लाह की उम्र कम है तो उसके नामांकन को रद्द करने की अपील करेंगे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें