ayodh1

ayodh1

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के एक मंदिर में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. प्रतिष्ठित जानकीमहल ट्रस्ट की गौशाला में काम करने वाली एक युवती के साथ ट्रस्ट से जुड़े ही लोगों ने बलात्कार किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, धर्मशाला में त्योरा माझा की रहनी वाली एक विधवा महिला सफाई का काम करने आती है. उसको गांव से लाने और वापस ले जाने के लिए उसकी छोटी बहन भी आती है. कभी-कभी बहन के किसी कारण से न आने पर वह खुद ही सफाई का काम करने आती रहती है.

सोमवार को जब वह सफाई करने आई तो गोशाला में बने एक कमरे में लल्लन यादव, उसके भतीजे श्याम और भतीजे के दोस्त आशीष ने उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता का आरोप है कि उन लोगों ने उससे मार-पीट कर गैंगरेप किया. पीड़िता का मेडिकल करवाने के साथ ही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

सीओ अयोध्या राजू कुमार साव ने बताया, सोमवार शाम 4 बजे 100 नंबर पर सूचना म‍िली क‍ि जानकी महल ट्रस्ट में एक महिला के साथ रेप हुआ है. पीड़‍िता की श‍िकायत पर केस दर्ज कर दो आरोप‍ियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा.

हालांकि जानकीमहल ट्रस्ट के मैनेजर नरेश पोद्दार ने इस मामले में कहा है कि रेप के आरोपित ट्रस्ट के कर्मचारी नहीं है. गौशाला में आरोपितों की उपस्थिति व सुरक्षा इंतजामों पर टिप्पणी करने से उन्होंने इनकार कर दिया.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें