Friday, July 30, 2021

 

 

 

अयोध्या विवाद के पक्षकारों ने मिलकर खेली होली, एक दूसरे को लगाया रंग

- Advertisement -
- Advertisement -

होली की पूर्व संध्या पर अयोध्या में राम मंदिर के पक्षकार महंत धर्मदास और बाबरी मस्जिद विवाद के मुक़दमेबाज मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी को अबीर-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

राम जन्म भूमि मंदिर के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास के आवास पर आयोजित होलिकोत्सव कार्यक्रम में करीब 75 साधु संतों के साथ मुस्लिम पक्षकारों को भी बुलाया गया था। इसमे बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी व समाजसेवी बबलू खान, राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास, राम मंदिर के पक्षकार धर्मदास व राम मंदिर के लिए संघर्ष कर रहे महंत परमहंस समेत कई साधु संत शामिल थे।

बाबरी मस्जिद के मुद्दई मो इकबाल अंसारी ने बताया कि होलिकोत्सव कार्यक्रम करीब एक घंटे तक चला, जिसमें उनके साथ पक्षकार महंत धर्मदास व अन्य भी शामिल हुए। मंदिर मस्जिद का विवाद को अलग रख कर इस केस के हिंदू व मुस्लिम पक्षकारों ने होली खेली।

babri masjid

अपने पिता हाशिम अंसारी की मृत्यु के बाद इकबाल अंसारी अयोध्या विवाद में मुस्लिम पक्ष के मुद्दई में से एक हैं। वहीं, हिंदू पक्ष की तरफ से याचिकाकर्ताओं में महंत धर्मदास का नाम शामिल है।

श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सतेन्द्र दास ने कहा की इस बार दुबारा नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। वहीं महंत धर्मदास ने उम्मीद जताई की जल्दी ही अयोध्या मे राम मन्दिर का निर्माण होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles