nr

 

nrपटेल आरक्षण आंदोलन के नेता नरेंद्र पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस कर गुजरात की सियासत में ये कहकर भूचाल ला दिया था कि बीजेपी की और से उन्हें एक करोड़ रुपये में खरीदने की कोशिश की गई. इस मामलें संबंधित ऑडियो सामने आ गया है.

इस ऑडियो में बीजेपी ज्वाइन करने वाले पाटीदार नेता वरुण पटेल और पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल की बातचीत है. ध्यान रहे पाटीदार नेता वरुण पटेल और रेशमा पटेल ने 21 अक्टूबर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद बीजेपी ज्वाइन कर ली थी.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ध्यान रहे रविवार को देर रात प्रेस कांफ्रेंस कर नरेंद्र पटेल ने दावा किया था कि उनको हार्दिक पटेल का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल होने के लिए 1 करोड़ रूपए का ऑफर दिया गया. उन्होंने नोटों की गड्डियां दिखाई थी. साथ ही बताया था कि उन्हें 10 लाख रुपये उनको एडवांस में भी दिए गए.

नरेंद्र ने कहा था, ‘वरुण पटेल ने मेरे लिए बीजेपी से एक करोड़ रुपये की डील की. उन्‍होंने मुझे 10 लाख रुपये एडवांस में दिए. वे मुझे आज 90 लाख रुपये देने वाले थे लेकिन यदि वे मुझे पूरा आरबीआई भी दे दें तो भी मुझे नहीं खरीद पाएंगे.’

 इस मामले में नरेंद्र पटेल अब बीजेपी के नेताओं के खिलाफ रिश्वत देने का मामला भी दर्ज करवा चुके हैं. जिन भाजपा नेताओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है उसमे भाजपा प्रवक्ता नरेंद पटेल,महेश पटेल और भाजपा युवा मोर्चा के प्रेसिडेंट रुतविज पटेल का नाम है.

Loading...