Monday, September 27, 2021

 

 

 

टोल प्लाजा पर हमला कर लूटे नौ लाख रुपये, कांग्रेस नेता ने कहा – BJP ने अब डाका डालना शुरू कर दिया

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर, हथियारबंद हमलावरों ने राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के एक टोल प्लाजा पर हमला कर नौ लाख रुपये लूट लिए। इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मांडलगढ़ पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात लगभग दो दर्जन लोगों ने खचरोल स्थित टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की। हथियारों के साथ-साथ लाठियों व सरियों से लैस इन लोगों ने वहां से लगभग नौ लाख रुपये लूट लिए। सारा घटनाक्रम सीसीटीवी में दर्ज हो गया।

थाना अधिकारी भुराराम खिलेरी ने बताया कि रविवार देर रात खाचरोल टोल प्लाजा पर टोल कर्मियों से मारपीट व तोड़फोड़ कर 9 लाख की लूट के मामले में 20 वर्षीय गोपाल पुत्र सुखदेव धाकड़ निवासी होड़ा को गिरफ्तार किया गया। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही है। 7-8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

टोल प्लाजा मैनेजर चंचल कुमार पुत्र कन्हैयालाल लखारा ने बीजेपी विधायक गोपाल खंडेलवाल और उनके परिजन अशोक खंडेलवाल, महेश खंडेलवाल सहित अन्य लोगों के खिलाफ मांडलगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में कहा गया कि मांडलगढ़ से भाजपा विधायक अशोक खंडेलवाल के तीन ट्रेलर दिन में आए थे। उनके चालकों ने टोल देने से मना कर दिया और बहसबाजी कर चले गए। बाद में रात को विधायक के कर्मचारी और परिजन डंपरो और ट्रेलर में आए और हमला कर दिया।

इस मामले में कांग्रेस नेता डॉ इमरान कुरेशी ने बीजेपी पर तंज़ कसा है। उन्होने कहा कि ”भाजपा विधायक के परिजन टोल पर हमला कर 9 लाख लूट ले गए, भ्रष्टाचार को शिष्टाचार बना चुकी BJP ने अब डाका डालना शुरू कर दिया है, धिक्कार है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles