इंदौर में सर्वे कर रही मेडिकल टीम पर ‘पारस’ नमक युवक ने किया चाकू से हमला

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात जुटे हुए है। लेकिन उनके साथ एक के बाद एक हिंसा के मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के इंदौर का है। जहां एक युवक ने सर्वे कर रही मेडिकल टीम पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में एक स्वास्थ्य कर्मचारी घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार, इंदौर के विनोबा नगर में कोरोना मरीज पाए जाने के बाद मेडिकल टीम सर्वे के लिए गयी थी। इस दौरान इलाके के गुंडे पारस बारसी का कुछ लोगों से विवाद हो गया। उसने एक महिला समेत तीन लोगों पर चाक़ू से हमला कर दिया अपने कार्य के लिए वहां पहले से मौजूद महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ भी पारस ने विवाद और मारपीट की। उसने महिला कर्मी का मोबाइल छीनकर तोड़ दिया। महिला स्वस्थ्यकर्मी का आरोप है कि उसका गला भी दबाया गया।

हमला करने वाला शख्स इलाके का गुंडा बताया जा रहा है। हमले के बाद सभी स्वास्थ्यकर्मी पलासिया थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पूरी घटना के बारे में बताया और शिकायत दर्ज करवाई। उन्होंने घटना के बारे में बताया कि हमलावर ने सर्वे टीम में शामिल शिक्षिका को थप्पड़ मारा और उनका मोबाइल भी तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक युसूफ कुरैशी के मुताबिक घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में अलग-अलग पुलिस टीमें गठित की गई थीं। हमला करने वाले आरोपी पारस बोरसी को वारदात के कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन