police chenai

देश मे हिन्दुत्व के ठेकेदारों द्वारा आतंकी संगठनो के नाम से धमकी भरे खत, फोन आदि के दम पर पुलिस सुरक्षा की मांग करना कोई नई बात नहीं है। लेकिन एक हिंदुवादी नेता ने पुलिस सुरक्षा पाने के लिए खुद पर भी बम से हमला करवाया।

जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु की राजधानी चेन्नाई से 23 किलोमीटर दूर शोलावरम हाइवे पर शुक्रवार को हनुमान सेना के नेता की गाड़ी पर देसी बम से हमला हुआ।पुलिस ने जांच में पाया कि सुरक्षा वापस पाने के लिए हनुमान सेना के नेता ने खुद अपनी ही गाड़ी पर हमला करवाया।

Loading...

दरअसल, हिंदुत्ववादी संगठन हनुमान सेना के 40 वर्षीय नेता काली कुमार ने हमले के बाद शिकायत दर्ज कराई। जिसमे कहा गया कि शोलावरम के नजदीक मिंजूर-वंदलुर आउटर रिंग रोड से गुजरने के दौरान उनकी कार पर देशी बम से हमला हुआ।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘जब हमें लगा कि उनकी बातचीत कुछ अटपटी है तो हमने उनसे और सवाल पूछे, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मौके की जांच-पड़ताल की। अम्बेस्डर कार के जले हुए हिस्से की जांच में भी कुछ विरोधाभासी तत्थ मिले। आखिरकार जब उन पर सख्ती की गई तो उन्होंने माना कि अपने नेता की पुलिस सुरक्षा दोबारा पाने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। जांच मे सामने आया कि कुमार ने अपने एक दोस्त और बड़े भाई के बेटे के साथ मिलकर अपनी कार को जला दिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘उन्हें 2016 से पुलिस सुरक्षा मिली हुई थी. एक हथियारबंद सिपाही उनके साथ हमेशा रहता था। हालांकि जब उन्होंने शराब के नशे में आकर सुरक्षा में लगे पुलिस वाले के साथ बुरा बर्ताव किया, तो उनकी सुरक्षा वापस ले ली गई।’

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें