Friday, September 17, 2021

 

 

 

अपने ही अफसर को पकड़ने गई सीबीआई टीम पर हमला, केस दर्ज

- Advertisement -
- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र के गांव सुनपुरा में आज सीबीआई टीम से मारपीट की बात सामने आ रही है। गौरतलब है कि 126 करोड़ के जमीन घोटाला मामले में सीबीआई टीम एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने गई थी लेकिन उसके परिजनों ने टीम के साथ मारपीट की.

सीबीआई ग्रेटर नोएडा के सुन्नपुरा गांव में  इसी घोटाले की शनिवार को सीबीआई तफ्तीश करने पहुंचीं थी. करीब 126 करोड़ के घोटाले की जांच करने जैसे ही सीबीआई की छह सदस्यीय टीम गांव में पहुंचीं तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे. उन्होंने सीबीआई की टीम को दौड़ा लिया. इस दौरान अधिकारियों को हल्की चोट आई है. सीबीआई ने  इकोटेक 3 थाने में घटना की शिकायत की है.

एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि इस मामले में टीम का नेतृत्व कर रहे निरीक्षक जी एस मीणा ने थाना ईकोटेक-3 में कम से कम 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

उन्होंने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. सीबीआई टीम के ऊपर हमले की जानकारी पाकर दिल्ली से आईपीएस अधिकारी किरण एस नोएडा पहुंचे. वह पूरे मामले पर नजर रखे हुए हैं.

ध्यान रहे सीबीआई की टीम को इससे  पहले पश्चिम बंगाल में छापेमारी के दौरान भारी विरोध का सामना करना पड़ा था, जब उन्हें कोलकाता पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. उस वक्त सीबीआई टीम कोलकाता के पुलिस कमिश्नर से  चिटफंड घोटाले में जांच के लिए गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles