kiss

असम पुलिस ने इलाज के नाम पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करने वाले ‘किसिंग बाबा’ उर्फ बाबा राम प्रकाश चौहान को गिरफ्तार किया है। जो महिलाओं की बीमारियों का इलाज किस और गलत हरकते करके किया करता था। पुलिस ने उसकी मां को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, चौहान ने तीन महीने पहले भोरतालुप गांव में एक मंदिर का निर्माण किया था। चौहान का दावा है कि महिलाओं की समस्याओं के समाधान करने के लिए उसके पास भगवान की दी हुई अलौकिक शक्तियां हैं। वह वैवाहिक जीवन में चल रहे विवादों को वह चुंबन के जरिए दूर करने का दावा करता था और इसी बहाने वो महिलाओं के साथ गलत हरकतें करता था।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मोरीगांव पुलिस के हेड जे बोरा ने स्वयंभू बाबा की गिरफ्तारी पर कहा, ‘हमें शिकायत मिली कि वह थैरेपी के नाम पर महिलाओं को किस करता है और गले लगाता है, उसके बाद हमने उसे गिरफ्तार कर लिया। वह अपने समर्थकों का, विशेषकर महिलाओं का उत्पीड़न कर रहा था।’

जांच कर रहे अफसर जीतूमनी बोहरा ने कहा, ”उसके खिलाफ कोई मामला नहीं था, लेकिन हम उसकी गतिविधियां देख रहे थे। चूंकि वह वहीं का रहने वाला है, लिहाजा गांववाले कंप्लेंट कराने से डर रहे थे।” कुछ वक्त पहले ही चौहान खेती-बाड़ी छोड़कर ‘उपचार’ के पेशे में आया है। उसकी फिलहाल शादी भी नहीं हुई।

वीडियो में एक महिला को बालों से पकड़कर किस करता नजर आ रहा है। चौहान ने स्थानीय मीडिया को बताया कि वह सिर्फ एक किस देता है। चौहान को आईपीसी की धारा 354, 417, 417 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

Loading...