Friday, July 30, 2021

 

 

 

असम: विधानसभा से फेसबुक लाइव करने पर MLA अमीन उल इस्लाम निलंबित

- Advertisement -
- Advertisement -

गुवाहाटी:  असम की सर्व भारतीय संयुक्त गणतांत्रिक मोर्चा (AIUDF) के विधायक अमीन उल इस्लाम को विधानसभा के अंदर कार्यवाही के दौरान फेसबुक लाइव करना महंगा पड़ गया हैं. सदन के अध्यक्ष हितेंद्र नाथ गोस्वामी ने उन्हें तीन दिन के लिए निलंबित कर दिया.

गोस्वामी ने अमीन उल इस्लाम को आठ फरवरी तक के लिए निलंबित किया हैं. साथ ही उनसे  तत्काल सदन छोड़कर बाहर जाने का आग्रह भी किया. जिसके बाद वे सदन छोड़कर चले गए.  गोस्वामी ने कहा कि आचार समिति ने सदस्य के निलंबन की सिफारिश वर्तमान सत्र के कुछ निश्चित अवधि के लिए की थी जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है.

दरअसल, अमीन उल इस्लाम ने शुक्रवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग लंच के बाद की कार्यवाही के दौरान किया था. गोस्वामी ने AIUDF के सदस्यों की मौजूदगी में कहा कि अमीन उल इस्लाम को आठ फरवरी तक निलंबित कर दिया गया है. इस्लाम से तत्काल सदन छोड़कर बाहर जाने का आग्रह भी किया गया.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मीडिया के वे अपनी गलती को मानते हुए इस फैसले को स्वीकार करते हैं. इस्लाम ने कहा ‘लेकिन इसके साथ ही मैं विधानसभा की पूरी प्रक्रिया की कार्यवाही को लाइव प्रसारित करने की मांग करता हूं. जनता सदन के अंदर अपने प्रतिनिधियों के सभी काम काज को देखने की मांग कर रही है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles