पहलू खान को न्याय नहीं मिला तो पूरा परिवार कर लेगा आत्महत्या

10:22 am Published by:-Hindi News

राजस्थान के अलवर में कथित गौरक्षा के नाम पर भगवा कार्यकर्ताओं ने पहलू खान की पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. पहलू खान को न्याय दिलाने की मांग जे साथ जयपुर के शहीद स्मारक पार्क में सीपीआई (एम) द्वारा विरोध-प्रदर्शन आयोजित किया गया.

इस प्रदर्शन में पहलु के परिवार ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान उनके चाचा हुसैन खान ने कहा कि अगर हमें न्याय नहीं मिला तो पहलू खान का पूरा परिवार आत्महत्या कर लेगा. उन्होंने कहा, “अगर उन्हें जयपुर या गुड़गांव के किसी अस्पताल में भर्ती कराया गया होता तो वो बच जाते.” हुसैन कहते हैं, “घटना के बाद पूरा समुदाय डरा हुआ है.”

वहीं पहलू खान के भतीजे अब्दुल कयूम ने कहा, “वारदात के बाद दो हफ्ते से ज्यादा हो गये लेकिन मुख्य अभियुक्त अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है.” कयूम ने कहा, “हम मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से भी मिलना चाहते थे लेकिन हमें नहीं पता था कि वो ओडिशा में हैं। हमें जब तक न्याय नहीं मिल जाता हम जयपुर आते रहेंगे.”

गौरतलब रहें कि इस जघन्य हत्याकांड में पहलू खान की हत्या के अलावा तीन अन्य लोगों को भी बेरहमी से पीटा गया था. जिसमे उनके दो बेटे और उनका पड़ोसी भी गंभीर रूप से घायल हुआ था.

साथ ही राजस्थान पुलिस ने इन सभी पर गौतस्करी का मुकदमा भी दर्ज किया था. बावजूद इसके कि उनके पास गाय खरीदने से लेकर उन्हें ले जाने तक सभी कानूनी इजाजत के दस्तावेज मोजूद थे.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें