ओवैसी ने की तबरेज के परिजनों से मुलाकात, मदद का आश्वासन दिया

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अपने झारखंड दौरे के दौरान तबरेज अंसारी के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अंसारी के परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया।

रांची में मुलाकात के दौरान ओवैसी ने तबरेज अंसारी के परिजनों से कहा कि वे मुकदमे की पैरवी पर ध्यान दें। ओवैसी ने कहा कि केस में धारा 302 को फिर से शामिल करने के बाद अब इंसाफ की उम्मीद बढ़ गई है।

ओवैसी से मिलने मंगलवार सुबह तबरेज की पत्नी शाइस्ता परवीन और चाचा मो. मसरूर आलम पहुंचे। करीब 40 मिनट की इस मुलाकात में ओवैसी ने शाइस्ता ने कहा कि तबरेज की हत्या का मामला कोर्ट में है और उन्हें अदालत पर भरोसा है। ऐसे में कोई राजनीतिक प्रदर्शन या विरोध ठीक नहीं।

बता दें कि सरायकेला में कथित चोरी के आरोप में पिटाई के बाद अपनी जान से जा चुके 24 साल के तबरेज़ अंसारी की पत्नी शाहिस्ता परवीन अपने पति को न्याय दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रही है।

ऐसे में जब उन्हे पता चला कि पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में भादवि की धारा 302 के तहत चार्जशीट दायर की गई तो इस पर तबरेज की पत्नी ने शाइस्ता परवीन ने खुशी जताई।

विज्ञापन