करोड़ो की कर चोरी में भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, यूजर बोले: ये कौन-सा राष्ट्रवाद है?

8:07 pm Published by:-Hindi News

भीलवाड़ा। सीजीएसटी विभाग ने 43 करोड़ 50 लाख रुपए की कर चोरी के आरोप में भाजपा कार्यकर्ता गौरव जैन को गिरफ्तार किया। उसे जोधपुर स्थित अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया गया।

कर अपवंचना अधीक्षक दीपक पंजाबी ने बताया कि 19 फरवरी को सीजीएसटी विभाग ने शास्त्रीनगर स्थित गौरव जैन के घर की तलाशी ली गई थी। इसमें कई दस्तावेज २० लाख से अधिक की नकदी बरामद की गई थी। विभाग के अधिकारियों ने गौरव के बाजार नम्बर दो स्थित कार्यालय की भी तलाशी ली। वहां चेकबुक, एटीएम कार्ड सहित कई फर्जी आइडी बरामद हुई थी।

जांच में सामने आया कि वह फर्जी बिल बनाता था। जीएसटी की चोरी की जानकारी दिल्ली खुफिया विभाग को मिलने पर विभाग ने अपने स्तर पर इसकी जांच की। खुद को भाजपा आइटीसेल का पदाधिकारी बताने वाले जैन के घर की तलाशी में ढाई सौ करोड़ रुपए के फर्जी बिल मिले।

bjp

जांच में 43 करोड़ 50 लाख रुपए की कर चोरी पाई गई। जांच में सामने आया कि आरोपी शहर समेत अन्य राज्यों की फर्मों को फर्जी बिल बनाकर देता था।

इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर बीजेपी को राष्ट्रवाद के मुद्दे पर घेर रहे है। एक यूजर ने सवाल किया कि टेक्स चोरी करना कौन-सा राष्ट्रवाद है। तो दूसरे यूजर ने लिखा कि स्वयघोषित राष्ट्रवाद के ठेकेदार देश की आर्थिक नीव कमजोर कर रहे है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें