तृणमूल कांग्रेस की एक विधायक की शिकायत पर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ कोलकाता की अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. जनवरी में तृणमूल कांग्रेस की विधायक महुआ मोइत्रा ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि टीवी डिबेट के दौरान सुप्रियो ने अपने हावभाव और शब्दों से उनके खिलाफ ‘अपमानजनक टिप्पणी’ थी.

उन्‍होंने अपनी शिकायत में कहा था कि राष्‍ट्रीय टीवी पर कार्यक्रम में बाबुल सुप्रियो ने उन्‍हें अपमानित किया. अपनी शिकायत में उन्‍होंने यह भी आरोप लगाया कि सुप्रियो ने स्‍थानीय शराब के नाम से उनका नाम जोड़ा और उनका मजाक उड़ाना चाहा. इस पर चार जनवरी को मामला दर्ज किया गया था.

लाल बाजार पुलिस मुख्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हमने उन्हें तीन बार समन भेजा लेकिन सुप्रियो ने उसका कोई जवाब नहीं दिया.’  अधिकारी ने बताया, ”हमने बाबुल सुप्रियो के खिलाफ अलीपुर कोर्ट में कल(9 मार्च) को चार्जशीट दाखिल की. उन्‍हें तीन बार बुलाया गया लेकिन वे नहीं आए.”

बुधवार को चार्जशीट फाइल करते हुए पुलिस अधिकारियों ने कोर्ट में टीवी प्रोग्राम की विडियो फुटेज भी जमा की है जिसमें कथित तौर पर सुप्रियो ने यह टिप्पणी की थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?