आर्मी जवान ने नाबालिग लड़के-लड़की का बनाया निर्वस्त्र वीडियो, हुई पिटाई

7:21 pm Published by:-Hindi News
11 10 2018 namkum 18521855 135623378

झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है। नामकुम स्थित आर्मी कैंप 9 विहार यूनिट के जवानों ने नाबालिग प्रेमी जोड़े का अश्लील वीडियो बनाया और बाद में वीडियो डिलीट कराने के नाम पर ब्लैकमेल भी किया।

जानकारी के अनुसार, लड़का-लड़की जंगल में बैठकर बात कर रहे थे। उसी दौरान आरोपी जवान आया और उन्हें डरा-धमका कर एक कमरे में ले गया। जहां दोनों का निर्वस्त्र वीडियो बना लिया। उसी वीडियो के आधार पर लड़की को ब्लैकमेल करने की कोशिश की। उसे जंगल में अकेले बुलाया। इस दौरान उसने लड़की से छेड़छाड़ भी की।

उसी दौरान वे लोग भी वहां पहुंच गये, जिसके बाद आरोपी जवान और युवकों में जमकर मारपीट हुई। बाद में कुछ और जवान वहां पहुंच गये। जिन्होंने तीन युवकों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी।  ग्रामीण युवकों में मोनू कुमार, आकाश कुमार और संदीप कुमार शामिल हैं, जबकि सेना की ओर से अमरेश सिंह घायल है।

rape image 620x400

घायल युवकों के अनुसार सेना के जवानों ने उन्हें करीब तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा गया। इस बीच उनकी पिटाई की गई। पुलिस के पहुंचने के बाद उन्हें मुक्त किया गया है। इसके बाद पुलिस ने सभी को इलाज के लिए रिम्स भेजा है। इनमें मोनू गंभीर रूप से घायल है।

इस बीच मामले की जानकारी मिलने के बाद बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष आरती कुजूर नामकुम थाना पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी ली. अस्पताल जाकर घायलों का भी हालचाल लिया। आरती कुजूर ने कहा कि नाबालिग लड़के-लड़की का नेकेड वीडियो बनाना संगीन अपराध है। इस मामले में आरोपी जवान पर कार्रवाई होनी चाहिए।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें