vipiv

vipiv

पंजाब के अमृतसर में हिंदू सुरक्षा सेना के जिला प्रधान विपन शर्मा की अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हिंदू संघर्ष सेना के जिलाध्यक्ष विपिन शर्मा बटाला रोड स्थित अपने एक दोस्त की दुकान के सामने खड़े होकर बाचतीच कर रहे थे कि सभी मोटरसाइकिल पर 4 लोग सवार होकर आए.  चारों ने अपना चेहरा ढ़क रखा था. इनमे से दो लोगों ने उन पर 15 से ज्यादा गोलियां दाग दी.

इस हमले की पूरी वारदात सड़क किनारे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने बताया कि विपन हिंदू संगठन से जुड़े थे और आतंकवाद व खालिस्तान के खिलाफ कई बार बोल चुके थे. उनका केबल का काम था. हो सकता है कि कारोबारी रंजिश में हत्या हुई हो.

पिछले साल ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर आतंकवाद का पुतला जलाने के बाद इसकी फोटो भी फेसबुक पर अपलोड की थी. तभी से लगातार विपन को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. पुलिस कमिश्नर एसएस श्रीवास्तव ने कहा कि फुटेज से आरोपियों को पहचानने की कोशिश की जा रही है. कुल चार लोग बाइक पर आए थे.

पंजाब भाजपा के अध्यक्ष विजय सांपला ने कहा कि अमृतसर में हिंदू नेता का कत्ल बिगड़ती कानून व्यवस्था का जीता जागता उदाहरण है. आपको बता दें कि इससे पहले 17 अक्टूबर को लुधियाना में आरएसएश नेता की हत्या कर दी गई थी.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?