मेरठ में कश्मीरियों के खिलाफ होर्डिंग लगवाने वाले अमित जानी को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. यह पोस्टर हापुड़ रोड और दिल्ली-देहरादून हाइवे पर सहित कई स्थानों पर लगाया गया था. इन पोस्टर्स में कश्मीरियों को उत्तर प्रदेश छोड़ने की धमकी दी गई थी.

पोस्टर्स में कहा गया था कि भारतीय सेना पर पथराव करने वाले कश्मीरियों का बहिष्कार किया जाता है और वह उत्तर प्रदेश छोड़कर चले जाएं, वरना… इन पोस्टर्स में उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी का बड़ा सा फोटो भी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस्पेक्टर परतापुर दीपक शर्मा के मुताबिक उप्र नवनिर्माण सेना के संस्थापक अमित जानी ने बीती मंगलवार रात एनएच-58 पर वेदव्यासपुरी के सामने कश्मीरियों के खिलाफ होर्डिंग लगवाए थे. जिस पर अमित जानी के खिलाफ तुरंत मुकदमा पंजीकृत किया गया था.

उन्होंने बताया, शनिवार को सर्विलांस से सूचना मिली कि अमित जानी दिल्ली से स्कॉर्पियो गाड़ी से मेरठ आ रहा है. परतापुर बाईपास पर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार ने मेरठ पुलिस प्रशासन से जवाब मांगा था. जिसके बाद डीएम और एसएसपी भी शुक्रवार को कश्मीरी छात्रों से मिले थे.

Loading...