harish-rawat-1

देहरादून | आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को पुरे देश में पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म की तारीफ उनके कट्टर विरोधी भी कर रहे है. बॉलीवुड की तारीफ के बाद यह फिल्म अब राजनेताओ को भी भाने लगी है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ‘दंगल’ की तारीफ करते हुए इसे प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की. वैसे भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिज़नस कर रही है.

मसूरी में विंटर कार्निवल का उदघाटन करते हुए हरीश रावत ने ‘दंगल’ की तारीफ़ की. उन्होंने इसे बहतरीन करार दिया. हरीश रावत फिल्म से इतने प्रभावित हुए की उन्होंने इसे प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी. प्रदेश में टैक्स फ्री होते ही फिल्म के टिकटों के दाम कम होने की उम्मीद है. हरीश रावत ने कहा की दो दिन के अन्दर फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया जाएगा.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अगर फिल्म की कमाई की बात करे तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस का दंगल भी जीतती दिख रही है. इस फिल्म ने पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली. 70 करोड़ रूपए में बनी इस फिल्म ने अपनी लागत पहले ही हफ्ते में निकाल ली है.  इस फिल्म ने शुक्रवार को 30 करोड़, शनिवार को 34 करोड़ और रविवार को 42 करोड़ रूपए की की कमाई की. उम्मीद है जल्द ही यह फिल्म 200 करोड़ क्लब में भी शामिल होगी.

उधर हरीश रावत ने सरकार की एक योजना ‘मेरी बेटी मेरा धन’ के बारे में बताते हुए कहा की इस योजना से लोगो को बेटी पैदा करने में प्रोत्साहन मिलेगा. इस योजना के अंतर्गत पहली बेटी पैदा होने पर दम्पति को 5 हजार और दूसरी बेटी पैदा होने पर दस हजार रूपए मिलेंगे.

Loading...