ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साले की पत्‍नी से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने के बाद आम आदमी पार्टी पूरी तरह से समर्थन में आ गई हैं.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अमानतुल्ला खान द्वारा भेजे गए इस्तीफे को स्वीकार करने से इंकार कर दिया हैं. अमानतुल्ला खान ने अपने सभी पदों से इस्‍तीफा देते हुए अपना त्‍यागपत्र मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भेजा था.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल उनके साले की पत्‍नी ने अमानतुल्ला खान पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया हैं. इसके अलावा पति पर भी आरोप में कहा कि ससुरालवाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे और उसका पति अमानतुल्ला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था.

पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने अमानतुल्ला के खिलाफ धारा 354 छेड़खानी, धारा 506 धमकी देना, धारा 498ए दहेज उत्पीड़न, धारा 120बी साजिश रचना और धारा 509 महिला अधिकारों का हनन का मुकदमा दर्ज किया है.

इस मामले में अमानतुल्ला खान ने कहा कि ”वो आरोप लगाने वाली महिला से पिछले चार साल से मिले तक नहीं हैं और ना ही कोई संबंध है. मुझे सिर्फ आम आदमी पार्टी विधायक होने की सजा मिल रही है.”