Wednesday, January 26, 2022

गौरक्षा के नाम पर अलवर लिंचिंग का वीडियो वायरल, कांपते रहे सगीर के हाथ-पैर, दिखा चेहरे पर खौफ

- Advertisement -

कथित गौरक्षा के नाम पर राजस्थान के अलवर में हिंसा का शिकार बने सगीर की पिटाई के बाद का एक Video वायरल हो रहा है। जिसमे उसकी आपबीती साफ देखी जा सकती है। गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी का खौफ उसके चेहरे पर साफ झलक रहा है।

अलवर जिले के बघेरी खुर्ग गांव में उसके साथ पिटाई की गई थी। सगीर उसके साथी पर आरोप है कि वे गायों से भरी पिकअप लेकर जा रहे थे। तभी साइड को लेकर उनका एक कार सवार लोगों से झगड़ा हो गया था। इसके बाद गांववालों ने सगीर को बेरहमी से पीटा।

घायल सगीर का अभी मानसिंह हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वायरल वीडियो में सगीर से शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं और उसकी शर्ट भी फाड़ दी गई है। विडियो में वह अपना नाम भी बता रहा है और शाहपुरा से गाय लाने की बात कह रहा है।

cow 644x362

इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को शांति भंग करने के इल्जाम में अरेस्ट किया है। पर इस घटना ने लॉ एंड आर्डर पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इसी बीच सगीर को बुधवार को अस्पताल से देर रात डिस्चार्ज किया है।

किशनगढ़बास पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि गौतस्करी के आरोपी मोहम्मद सगीर को सामान्य चोटे आई थी। जिसका जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में पुलिस निगरानी में इलाज चल रहा था। जिसको अस्पताल प्रबंधन ने स्वस्थ्य होने पर छुट्टी दे दी है। इसके बाद किशनगढ़बास थाना पुलिस ने गौतस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जिसे गुरूवार को न्यायालय में पेश किया गया।

जहाँ न्यायालय ने गोतस्करी के आरोपी मोहम्मद सगीर को 15 जनवरी तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles