alw11

alw11

कथित गौरक्षा के नाम पर मुस्लिम युवक उमर की हत्या करने और ताहिर को पीट-पीट कर जख्मी कर देने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक अलवर राहुल प्रकाश ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गैंग के सरगना को हिरासत में लिया है और पुलिस इसके बाकी साथियों की तलाश कर रही है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

आरोपी को बाल अपचारी अपराध की धारओं के तहत गिरफ्तार किया गया है, उसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है. इसी के साथ अन्य 6 साथियों की तलाश जारी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने अपना गुनाह स्वीकार लिया है.

ध्यान रहे शनिवार की रात को अलवर जिले से पिकअप में गाय लेकर भरतपुर के घाटमिका गांव जा रहे तीन मुस्लिम युवकों के साथ गौरक्षा के नाम पर मारपीट की गई. इस दौरान ड्राईवर उमर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीँ ताहिर और जावेद का हरियाणा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मेव समाज का कहना है कि हिंदूवादी संगठन के लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर गाय ले जा रहे मुस्लिम युवकों के साथ मारपीट की और गोली मारकर हत्या कर दी. इसके साथ ही साथ युवकों के अंग-भंग भी कर दिए. और शव को रेलवे पटरी पर डाला गया है ताकि शव की शिनाख्त ना हो सके.