nage

nage

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन के नेता नागेंद्र प्रताप तोमर ने एक बार फिर मुसलमानों को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि सारे मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाए.

गणतंत्र दिवस के मौके पर मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कस्बा में आयोजित एक कार्यक्रम में तोमर ने कहा कि हिंदुस्तान में लड़के खाली बैठे हैं, पाकिस्तान की लड़कियों से शादी करा दी जाए और बाकी सारे मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाए.

नागेन्द्र ने कहा कि जो मेरे युवा मित्र हैं वे लव जिहाद का जवाब देने के लिए मजबूती से तैयार हो जाएं. हमें टुकड़ों में आजादी मिली थी. पहले 14 अगस्त को पाकिस्तान बना था तब 15 अगस्त को हिंदुस्तान को आजादी मिली थी, हम अखंड भारत बनाएंगे. जो कुछ तथाकथित हिंदूवादी लोग हैं वो कहते हैं कि बहुत मुसलमान हैं, वे बेचारे कहा जायेंगे, इतनी बड़ी संख्या है. मैं उनसे कहता हूं कि अरे भाई हमारे यहां लड़कियां कम है उनके यहां लड़कियां ज्यादा हैं.

उन्होंने कहा, ये सब हिन्दू शरणम गच्छामि होने के लिए तैयार बैठे हैं. जिस दिन तुम्हारे लठ में जान पैदा हो गयी उस दिन ये हिन्दू शरणम गच्छामि होने में भी देर नही लगाएंगे हमारे थे हमारे में ही मिल जाएंगे. अभी कुछ दिनों बाद खुशखबरी मिलने वाली है राम मंदिर का फैसला आपके पक्ष में आ रहा है.

साथ ही उन्होंने कहा, प्रदेश में योगी जी की सरकार है, योगी जी हमारे संरक्षक है, हमें कानून अपने हाथ मे लेने की जरूरत नहीं है. ये जो पुलिस प्रशासन है ये हमारी नौकर है इसको हम जैसा चाहेंगे वैसा करेगी, हमें कुछ नहीं करना, हम इनसे करा लेंगे.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?