mm

उत्तरप्रदेश पुलिस ने दो साधुओं की हत्या के मामले में आरोपी दो युवकों को अलीगढ़ जिले के हरदुआगंज में गुरुवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया। मृतकों की पहचान नौसाद पुत्र राशिद औरमुस्तकीम पुत्र इरफान  के रूप में हुई है। इन दोनों पर 25-25 हजार का इनाम था।

अलीगढ़ के पुलिस प्रमुख अजय साहनी ने बताया, “ये घटना सुबह 6.30 बजे की है। पुलिस का कहना है कि जब उनका पीछा किया गया तो वे गोलियां चलाने लगे। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वे घायल हुए। इससे पहले बुधवार को भी पुलिस ने पिछले महीने हुई 6 लोगों की हत्या के मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस एनकाउंटर में इंस्पेक्टर पाली मुकीमपुर प्रदीप कुमार को भी गोली लगी है। उन्हें वरुण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र के पास हमें इन दोनों इनामी बदमाशों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद इन बदमाशों को पकड़ने के लिए निकली पुलिस टीम की भनक इन बदमाशों को लग गई। जिसके बाद बदमाशों और पुलिस के बीच चली एक घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने इन दोनों बदमाशों को मार गिराया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बताया जा रहा है कि एनकाउंटर की रिकॉर्ड की गई पूरी फुटेज में एनकाउंटर शुरू होने की जगह से एनकाउंटर खत्म होने तक की जगह की पूरी घटना रिकॉर्ड की गई हैं। इसके अलावा पुलिस ने स्थानीय पत्रकारों को इसको रिकॉर्ड करने की अनुमति दी थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उपचार के लिए लाते समय बदमाशों ने बताया कि बुधवार रात्रि उन्होंने एक व्यक्ति से बाइक लूटी थी और दोनों के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई केस दर्ज हैं।

Loading...