amar-singh1

समाजवादी पार्टी में मचे घमासान पर पार्टी के नेता अमर सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव पार्टी को तबाह कर रहे थे. उन्होंने मुलायम सिंह के फैसले का भी समर्थन किया हैं.

उन्होंने आगे कहा कि ‘आज तो कुछ ऐसा लग रहा है कि राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, बेटा करेगा राज बेचारा बाप जंगल को जाएगा.’ अमर सिंह फिलहाल लंदन में हैं. उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही वापस आएंगे. अमर सिंह ने कहा कि उनके (मुलायम) के खिलाफ कितने भी बड़े लोग जो कुछ भी काम कर रहे हैं, वो बिल्कुल असंवैधानिक, अनैतिक और गलत है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

लंदन में अपना इलाज करवा रहे अमर सिंह ने वीडियो संदेश के माध्यम से कहा, ‘कितनी शिद्दत और मेहनत से माननीय मुलायम सिंह ने इस पार्टी का निर्माण किया है, आदरणीय मुलायम सिंह जी इस पार्टी के पिता हैं और अखिलेश के पिता भी हैं, इस तरह की जो दुर्घटना हो रही है वो बिल्कुल गलत है. मैं अपना पूरा समर्थन मुलायम सिंह को देता हूं. उनकी अवमानना करना बिल्कुल असंवैधानिक है.’

अमर सिंह ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि वो इस मुश्किल घड़ी में माननीय नेता मुलायम सिंह के साथ खड़े रहें.

Loading...