ayyu

ayyu

मुरादाबाद पहुंचे पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अयूब खान ने ऑल इंडिया मज्लिस-ए-इतेहदुल मुसलिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी का मददगार करार देते हुए कहा कि उनकी पार्टी बीजेपी को जिताने में सहायता करती है.

खान ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी यहां आई और भाजपा को चुनाव जितवाकर वापस हैदराबाद चली गई. उन्होंने मुस्लिमों से दुसरे दलों से सावधान रहने की अपील की.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पार्टी प्रमुख ने कहा, देश की आजादी में मुसलमानों का पूरा सहयोग रहा है. बावजूद इसके उन्हें राजनीतिक हक नहीं मिल पाया है. अब जरूरत के अनुसार हर मुसलमान राजनीति में अपना हक चाहता है. इसके लिए जरूरी है कि मुसलमान संगठित हो और राजनीति में भागेदारी करें.

उन्होंने कहा, कुछ लोग लगातार हमें और हमारी पार्टी को बदनाम कर रहे हैं, जबकि खुद दूसरी पार्टियों में मुस्लिम नेताओं का क्या हाल है यह किसी से छिपा नहीं है. इस दौरान उन्होंने सपा नेता आजम खान और बसपा के पूर्व नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी को जिम्मेदार ठहराया.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि निकाय चुनाव में पीस पार्टी हर शहर में अपना उम्मीदवार उतारेगी. इसलिए मुसलमान एकत्रित होकर पीस पार्टी के उम्मीदवार को चुनाव जिताए.

Loading...