गुजरात में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पाटीदारों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा हैं. पाटीदार समुदाय के लोगों ने शाह के काफिले को निशाना बनाते हुए उनके ऊपर अंडो की बौछार कर दी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमित शाह बुधवार को सोमनाथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक प्रोग्राम में शिरकत करने वाले हैं. इसी को लेकर सोमनाथ जा रहे थे कि रास्ते में रात को करीब 11:30 बजे रास्ते पर खड़े पाटीदारो ने शाह के काफिले पर अंडों की बौछार कर दी. अचानक अंडों की बौछार से पहले तो गाड़िया धीमी हो गई थीं, लेकिन जल्द ही संभलकर काफिला सोमनाथ की और बढ़ गया.

याद रहे गुजरात में बीजेपी के नेताओं को इसी तरह के विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं.   पिछले दिनों ही मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा पर एक युवक ने जूता फेंका था. भाजपा के युवा मोर्चे के अध्‍यक्ष ऋत्विज पटेल को मेहसाणा में रैली में एक युवक ने थप्‍पड़ मार दिया था. वहीं सूरत में उनकी रैली में अंडे फेंके गए थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जायेंगे. पीएम बनने के बाद वे पहली बार वे बुधवार को सोमनाथ मंदिर जाएंगे. उनके दौरे में किसी तरह ही अवांछित गतिविधि ना हो इसे रोकने के लिए सुरक्षा व्‍यवस्‍था को कड़ा किया गया है. तीन से आठ मार्च तक सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?