कोहराम न्यूज़ डेस्क-

गाज़ियाबाद – रजा एकेडमी और कादरी एजुकेशन ट्रस्ट की जानिब से आला हजरत हज हाउस हाजियों के लिए खुलवाने के लिए प्रदर्शन किया गया जिसमे बहुत बड़ी तादात में प्रदर्शनकारीयों ने अपना विरोश प्रकट कराया. हज हाउस को बंद करने से जो अबाम में गुस्सा हे बो प्रदर्शनकारियों के चेहरे पर साफ़ दिखा लोगों ने मुसलमानों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी. प्रदर्शन में आये सईद नूरी ने हुकूमत से मांग की की हज हाउस के बंद होने से कई जिले के मुसलमानों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हे लिहाजा इसको तुरंत खोला जाये और जो लोग इस आन्दोलन से जुड़े हैं उनको जेल से रिहा किया जाये

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अकरम कादरी ने हज हाउस को खुलवाने की मांग करते हुए कहा की आखिर किस आधार पर हज हाउस को बंद किया गया हे क्या ये भारत की पहली बिल्डिंग है जो इसके अलावा बहुत से धार्मिक स्थल नदियों किनारे बनाये गये है क्या वह ngt के नियम के खिलाफ नही है?

आगे बोलते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा की योगी सरकार जब से राज्य में बनी हे सिर्फ मुसलमानों को परेशान करने के लिए काम कर रही हे अभी मुजफ्नगर शामली से मदरसे के तालिबे इल्मो बगेर ठोस सबूत क एटीएस द्वारा उठा लेना ये सब मुसलमानों को दिमागी तोर पर परेशान करना है.

पूरे देश की जनता को एक नजर से देखो और हज हाउस को तुरंत चालू करो  ताकि देश की जनता उससे लाभ उठाये.

धरने मे आये अहमद पटेल को राज्य सभा जीतने पर मुबारकबाद दी उसके बाद उनको अकरम कादरी ने मशवरा दिया की अगर कांग्रेस अध्यक्ष की नजर इतनी तेज हो की वो पार्टी में असल कांग्रेसियों को पहचाने तथा जो धोखेबाज़ है उन्हें पहचानकर पहले ही पार्टी से बाहर कर दिया जाये. वहीँ अहमद पटेल ने भरोसा दिलाते हुए कहा की उन्हें जितना हो सकेगा वो करेंगे.

Loading...