najib

भोपाल| जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस हक के लिए मंगलवार को शाम 6 बजे इकबाल मैदान में प्रदर्शन किया गया. तकरीबन 55 दिन पहले नजीब अहमद ABVP कार्यकर्ताओं की कथित पिटाई के बाद से गायब हैं लेकिन आज तक दिल्ली पुलिस नजीब को खोजने में असफल रही है।

मंगलवार को शहर के युवाओं ने मिलकर कर एक माँ को अपने बेटे से मिलाने के लिए आवाज उठाई, पिछले दो महीनों से नजीब की मां फातिमा नफीस नजीब की तलाश के लिए दर-दर भटक रही हैं. लेकिन अब तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली हैं.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस दौरान प्रदर्शन में शामिल आबिद हुसैन ने कहा के नजीब को ना खोज पाना दिल्ली पुलिस की नाकामी साफ दिख रही है. उन्होंने कहा कि अगर नजीब को जल्द नहीं खोजा गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

वहीँ जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में भी छात्रों ने गुलदस्तों पर ‘नजीब कहां है? लिखकर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक खंड के बाहर प्रदर्शन किया.

जेएनयूएसयू के अध्यक्ष मोहित पांडे ने बताया, हमने आज प्रदर्शन किया और गुलदस्तों का इस्तेमाल किया जिस पर हमने उनके (नजीब के) हमलावरों के खिलाफ मामूली सजा के विरोध में प्रतीक के तौर पर ‘नजीब कहां है’ लिखा था.

Loading...