आतंकी धमकी मिलने के कुछ घंटे बाद ही उत्तर प्रदेश के आगरा कैंट रेवले स्टेशन के पास दो धमाके होने की खबर है. पहला आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास आउटर और दूसरा नजदीक ही मकान की छत पर हुआ है. हालांकि अभी तक किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं है.

आगरा डीआईजी महेश के मिश्रा ने कहा है कि इससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. डीआईजी ने बताया कि इससे पिछली रात को एक पत्र भी मिला था. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उसका धमाकों से कोई संबंध नहीं था. पहला बम किसी कूड़ा उठाने वाले ट्रेक्टर में था वहीं दूसरा बम एक घर की छत पर.

आपको बता दें कि ताजमहल को बम से उड़ाने की कथित धमकी पिछले दिनों दी गई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए ताजमहल की भी सुरक्षा बढ़ायी गयी है. ताजमहल परिसर और उसके ईद-गिर्द सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. यह घटना सालाना आयोजित होने वाले ताज महोत्सव के आयोजन से एक दिन पहले हुई है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीँ बिहार के बक्सर में 6 फरवरी को रेलवे ट्रैक पर हुए बम धमाके के मामले में जीआरपी दानापुर ने संदिग्ध को गिरफ्तार किया हैं. रोहतास में छापेमारी के दौरान पकड़ा गया युवक मनोज कुमार अगरेड़ रोहतास का रहने वालाा है. पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है. पूछताछ में मनोज ने धमाकें में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

Loading...