agra

agra

आगरा। होली के त्योहार पर उस समय शहर के हालात तनावपूर्ण हो गए. जब एक एंपोरियम मालिक की बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, थाना ताजगंज के ताजनगरी फेस एक, एमएमआइजी-7 निवासी 32 वर्षीय सईद पुत्र जमील ने भूतल पर हैंडीक्राफ्ट का शोरूम है. गुरुवार रात दस बजे वह तेलीपाड़ा निवासी सलमान के साथ नाहरगंज मिठाई की दुकान पर पाहुंचे थे.

इसी दौरान मोटर साइकिल सवार दो हमलावर वहां पर आए और उन पर गोलियां दागकर फरार हो गए. सईद के सीने में गोली लगी. जिसके बाद उन्हें एसएन अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या की जानकारी होने पर परिवार के लोग मौके पर जुट गए. उन्होंने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा कर दिया.

परिजनों ने फतेहाबाद रोड पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. परिजनों को जल्द आरोपियों कि गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया.

एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि हत्या के पीछे रुपये के लेनदेन को लेकर रंजिश बताई जा रही है. एसपी सिटी के मुताबिक हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें